‘चलो जीते हैं’ शॉर्ट फिल्म 29 को होगी रिलीज, चुनाव से पहले 2 और फिल्में आएंगी

Jul 27, 2018     admin   0 Comment     News

नई दिल्ली
दस महीने बाद होने वाले आम चुनाव से पहले बिसात बिछने लगी है। बीजेपी इस बार भी आम चुनाव में ब्रैंड मोदी के भरोसे ही जीतने का दावा कर रही है। ऐसे में मोदी को और लोकप्रिय करने की नए-नए तरीकों से कोशिश की जा रही है। इसी कोशिश के तहत पीएम मोदी और उनकी जिंदगी से जुड़ी कम से कम तीन फिल्में भी आएंगी। पहली फिल्म ‘चलो जीते हैं’ को 29 जुलाई को बड़े पैमाने पर रिलीज किया जाएगा।

लगभग 35 मिनट की इस फिल्म को इंटरनेट पर रिलीज करने के अलावा चैनलों पर भी दिखाया जाएगा। फिर देश के गांवों में इस दिखाने की योजना है। फिल्म में मोदी के बचपन की कहानियां दिखाई गई हैं। चाय बेचने से लेकर उन्हें जीवन में किस तरह आगे बढ़ने की प्रेरणा मिली, उसे प्रसंगों में दिखाया गया है। फिल्म में बाल किरदार का नाम नारू है। फिल्म की शूटिंग गुजरात के उसी रेलवे स्टेशन पर की गई है जहां पीएम मोदी बचपन में चाय बेचते थे।

इसे फिल्मेकर मंगेश हडावले ने बनाया है। हालांकि हडावले इस फिल्म को राजनीतिक बताने से इनकार कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी अभी से इसका प्रचार करने लगी है। मंगलवार को इस फिल्म की स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में की गई। सूत्रों के अनुसार चुनाव से पहले दो और फिल्में आएगी।

Leave A Comment